वचोतेल का मॉडल और अर्थ निर्माण किया जाता हैइसकी कॉन्फ़िगरेशन और विशेषताएं क्या हैं?

जारी करने का समय:2022-07-26 19:51:13 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:521

मुख्य सुझाव:वचो,पावर प्रदान सिस्टम में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा को प्रेषित करने के पूरे प्रक्रिया में, यह वोल्टेज़ और आउटपुट पावर का गुम हो

पावर प्रदान सिस्टम में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा को प्रेषित करने के पूरे प्रक्रिया में, यह वोल्टेज़ और आउटपुट पावर का गुम होना कारण होगा. जब उसी आउटपुट पावर को प्रेषित करते हैं,वचोपावर बुरू रूपांतरक, वोल् रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज बढ़ाने के लिए उपयोग में लिया जाता है और बन्द करनेवाला नष्ट कम करने के लिए.

तेल का प्रक्रिया

वचोनया मानक से अनुरूपित अनुरूपित रूपांतरित तेल को तेल परिवर्तन करने के लिए चुना जाना चाहिए. इससे बहुत बहुत बहुत बलवान प्रभाव होने की आशा है. तेल की विशेषताओं मैकानिक उपकरण में तेल की तेल से कम नहीं होगी। जब नया बाकी तेल % से कम है, सामान्य कोई समस्या नहीं है. परन्तु यदि नया बाकी तेल है, तेल क्रोमाटोग्राफिक विश्लेषण और दबाव परीक्षा के लिए तेल के प्रकार के पहिले किसी बड़ा सामान्य है, तेल की स्टीन नहीं है, प्रतिश्चित करने के

पावर परिवर्तनकर्ता जीवन के सभी चलाने में इस्तेमाल किया जाता है

जिहलवापावर रूपांतरक

फैले लोहे के भागों का तेल सीला

सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए सुरक्षित मापक


वचोतेल का मॉडल और अर्थ निर्माण किया जाता हैइसकी कॉन्फ़िगरेशन और विशेषताएं क्या हैं?



तेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:

रूपांतरित करनेवाले के लोहे का खोटा दो स्तर समाविष्ट है. प्रथम है रूपांतरित करनेवाला निर्माता द्वारा परिवर्तन करनेवाला हैस्टेरेसिस नाश है. जब एसी सर्किट रूपांतरित करनेवाला पर आधारित होता है, रूपांतरित करनेवाला फेराइट कोर के मैग्निक उत्पन्न लाइन के अनुसार, उसकी दिशा और दूसरा है जब रूपांतरित करनेवाला काम कर रहा है.

जब हम तेल की रूपांतरित करनेवाली को लागू करते हैं, तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतरित करनेवाली आग में ह हम क्या विरोधी करना चाहिए?

सीधा मात्रिकबिजली लाड के संस्थापन के लिए, बिजली द्वारा बिजली के द्वारा रेली सुरक्षा को भीतर और बाहर सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए If it is a serious situation, power failure, damage to machinery and equipment, etc.

सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए सुरक्षित मापक

पोर्सेलेन पॉट और लेमिनेट ग्लास तेल स्तर गैज का तेल लिका


वचोतेल का मॉडल और अर्थ निर्माण किया जाता हैइसकी कॉन्फ़िगरेशन और विशेषताएं क्या हैं?



The flange surface is uneven, the tightening bolts are loose and the installation and processing process is wrong, resulting in oil leakage.

वेरिएबल कासएक निश्चित लोड के साथ निरन्तर परीक्षा के घंटे के बाद so that the bolts are not tightened well, रूपांतरित के मुख्य शरीर और एक्सेसोरिस सब सामान्य हैं, और रूपांतरित सभी स

यह समझा जाता है कि चीन में, रूपांतरित करनेवालों ने बहुत सीरी उत्पादकों को बदलने के पूरे प्रक्रिया को अनुभव किया है, शहरी पावर ग्रीड्स देश के सारे परिवर्तित किए गए हैं, और S श्रेणी वितरण रूपांतरित करनेवाले S श्रेणी को बदलने क हाल सालों में, S और S कोमोडिटी चीन में शहर और ग्रामीन पावर नेटवर्क की रूपांतरित करने के लिए बड़ी मात्रों में तेज से चुने जाते हैं,वचोपावर रूपांतरक कैसे चुनेंगे, और उनका पूरा लोड खोरा %

रूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.

वचोफुटकारों के स्थिति के अनुसार लोहे के तारों को काटा जा सकता है या चाँद के साथ नदी होता है। फिर निकाल बिन्दु को टोलून से शुद्ध करो और उसे कच्चे सामग्री से मुहर लगाओ। कोटेड रेती कास्टिंग आंखें तुरन्त कच्चे सामग्री से मुहर लगाए जाएँगे।

यदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय,वचोड्री प्रकार ट्रांसफर बक्सा प्रकार ट्रांसफर, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।

पावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित वचोतेल का मॉडल और अर्थ निर्माण किया जाता हैइसकी कॉन्फ़िगरेशन और विशेषताएं क्या हैं? उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ वचोतेल का मॉडल और अर्थ निर्माण किया जाता हैइसकी कॉन्फ़िगरेशन और विशेषताएं क्या हैं? जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि वचोतेल का मॉडल और अर्थ निर्माण किया जाता हैइसकी कॉन्फ़िगरेशन और विशेषताएं क्या हैं? की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके वचोतेल का मॉडल और अर्थ निर्माण किया जाता हैइसकी कॉन्फ़िगरेशन और विशेषताएं क्या हैं? की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

वचोकी सिफारिशसमाचार
वचोताजा खबर